सड़क पर निर्वस्त्र मिली महिला, लगाया गैंगरेप का आरोप; पुलिस बोली- कहानी में ट्विस्ट है

राजस्थान के भीलवाड़ा में पुलिस को देर शाम एक महिला सड़क पर निर्वस्त्र हालत में मदद की गुहार लगाते हुए मिली. महिला ने दो युवकों पर गैंगरेप करने का आरोप लगाया. महिला की शिकायत के आधार पर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया. जब पुलिस ने उसने पूछताछ की तो हकीकत कुछ और ही सामने आई. पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी मर्जी से युवकों के साथ संबंध बनाए हैं.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला राजस्थान के भीलवाड़ा के गंगापुर थाना क्षेत्र का है. पुलिस के पास गई महिला ने पहले जो शिकायत दर्ज कराई थी उसके मुताबिक शनिवार रात को महिला खाना खाने के बाद अपने ही घर के बाहर टहल रही थी. जहां से उसे दो बदमाश अपनी गाड़ी में किडनैप करके ले गए. उन्होंने महिला के साथ गैंगरेप किया. महिला के शरीर को कई बार नोचा और उसके कपड़े भी अपने साथ लेकर भाग गए और महिला को सड़क पर ही निर्वस्त्र हालत में छोड़ दिया.

पुलिस ने इस पूरे मामले को संगीनता से लेते हुए आनन-फानन में कार्रवाई की. पुलिस ने तुरंत ही दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया और उनसे पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाई और मौके की जांच भी कराई. पुलिस की जांच में कुछ और ही कहानी सामने आई है. पुलिस ने जांच की तो उन्हें मौके पर महिला का मोबाइल फोन भी मिला. मोबाइल में आरोपी युवक के साथ उसकी वॉइस रिकॉर्डिंग भी मिली.

विकलांग से हुई शादी
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक करीब 8 बजे तक आरोपी युवक पीड़िता के साथ बाहर आने की बात करता रहा. आरोपी ने महिला को बुलाया और उसे बाइक पर बिठाकर ले गया. बीच रास्ते में एक और युवक को उसने बाइक पर बिठाया और आमली रोड पर बने खंडहर में ले गए. दोनों युवकों ने बारी-बारी से महिला के साथ संबंध बनाए.

एक शख्स पीड़िता का पहले से जानने वाला है. जब युवकों ने रात भर उसे वहीं रोकने की बात कही तो डरकर वह बिना कपड़ों के ही मौके से भाग आई. पुलिस ने बताया कि महिला ने पहले गलत तथ्य इसलिए बताए ताकि सही तथ्य सामने आने के बाद उसका पति उसे छोड़ न दे.

Related posts

Leave a Comment